पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपित को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

arun raj
arun raj
2 Min Read

नवादा:- पिछले दिनों अज्ञात अपराधियों द्वारा एक 70 वर्षीय व्यक्ति को गोलीमार फरार हो गए थे हालंकि गोली लगाने से व्यक्ति घायल हो गया था जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह पूरा मामला नवादा के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लखमोहना का है ।इस घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई और वरीय पुलिस अधिकारी द्वारा इस मामले का खुलासा करने के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा सभी साक्ष्यों को जुटाते हुए घटना में शामिल आरोपी को पुलिस ने छापेमारी कर लखमोहना गांव से गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार आरोपित की पहचान लखमोहना गांव के पवन कुमार के बेटे रणधीर कुमार उर्फ मोनिका के रूप में किया गया है।
इस पूरे मामले का खुलासा रजौली एसडीपीओ गुलशन कुमार ने किया है वहीं उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी के निशानदेही पर उसके घर से घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा बरामद किया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लखमोहना गांव में एक वृद्ध को गोली मार दी गयी थी जिसके बाद  वृद्ध द्वारा थाना में मामला दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद एसआईटी टीम  ने त्वरित कारवाई करते हुए 48 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया गया है और आरोपित को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा को भी  बरामद किया है।
बताया जाता है की आरोपी लोन लिए हुए था और वह  लोन नहीं चुका पाने के कारण उसने रंगदारी वसूलने की साजिश रची थी। इसी में उसने दहशत के लिए गोली चलाई  थी। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

छापेमारी अभियान में एसआईटी  टीम लीडर रजौली एसडीपीओ गुलशन कुमार के अलावा नेमदारगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी  शामिल थे।

Share this Article