पटना में गणपति विसर्जन के दौरान दो युवक डूबे,एसडीआरएफ टीम खोजबीन में जुटी

arun raj
arun raj
2 Min Read

पटना सिटी से अरुण कुमार:- राजधानी पटना से इस वक्त की एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है जहां गणपति विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है इस हादसे में गंगा के तेज बहाव में दो युवक वह गए है जिसकी तलाश जारी है इस घटना के बाद  स्थानीय समेत आस पास के लोगों भीड़ जुट गई । बताया जाता है की यह पूरी घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट का है जहां गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक गंगा नदी में डूब गए।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही मालसलामी थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचकर एसडीआरएफ की टीम को सूचना दिया। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंच कर गंगा के लहरों के बीच डूबे हुए युवक की तलाश में जुटी है ।

पुलिस ने दोनो डूबे (मृत )हुए युवक की पहचान  जमुनापुर चाइटोला निवासी 21वर्षीय अंशु और 22 वर्षीय मंगलेश के रूप में किया है।  बताया जाता हैं की भगवान गणेश की पूजा समाप्ति के बाद गणपति मूर्ति विसर्जन के लिए दमराही घाट पहुंचे थे  जहां चार युवक मिल कर मूर्ति  विसर्जन करने के लिए गंगा नदी में उतरे,वही विसर्जन के दौरान चारो गहरे पानी में चले गए जहां स्थानीय लोगो की मदद से दो युवकों को सकुशल बचा लिया गया,वहीं दो युवक गहरे पानी में चले गए जिससे दोनों युवक डूब गए। घंटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं इस मामले में मालसलामी थानाध्यक्ष ने बताया कि छोटे मूर्ति विसर्जन को लेकर लोग पहुंचे थे दमराही घाट जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान चार लोग डूबने लगे जिसमें दो लोगों को किसी तरह बचा लिया गया वहीं दो युवक गंगा के पानी में डूब गया जिसका तलाश जारी है।

Share this Article