15 अगस्त को लेकर खुदीराम बोस स्टेडियम में हुआ फुल ड्रेस रिहर्सल DM SSP ने किया निरीक्षण

arun raj
arun raj
2 Min Read

मुजफ्फरपुर;- 15 अगस्त को मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस की धूम चारो तरफ देखने को मिल रही है,सभी जगहों पर तैयारियां अंतिम चरण में है।
इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर के बक्शी स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन हुआ जहां तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे जिलाधिकारी, एसएसएसपी, एसडीएम, एएसपी समेत अन्य अधिकारी ।स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम के साथ मुजफ्फरपुर शहर के खुदीराम बोस स्टेडियम में मुख्य समारोह का आयोजन किया जाएगा।

बताते चले कि रिमझीम फुहारों  के बीच जवानों,NCC कैडेट्स और स्काउट गाइड के साथ साथ बच्चों ने कदम से  कदम मिलाए जा की धुनों पर मार्च पास्ट कर राष्ट्रप्रेम के प्रति भरपूर जोश दिखाया।

वही इस मार्च पास्ट में बिहार पुलिस, बीएमपी,होमगार्ड के साथ में फायर ब्रिगेड एनसीसी कैडेट सहित अन्य टुकड़ियां शामिल हुईं।इसके बाद DM सुब्रत कुमार सेन और एसएसपी राकेश कुमार ने परेड का निरीक्षण करते हुए सलामी ली।

इस मौके पर जिलाधिकारी  सुब्रत सेन ने कहा कि इस बार 78वे स्वतंत्रता दिवस खुदीराम बोस ग्राउंड में मनाया जा रहा है।इसमें अंतिम रूप में तैयारी चल रही है। सभी विभाग को निर्देश दिए गए हैं कि बचे हुए कार्य को जल्द से जल्द पूरा करे।
वहीं उन्होंने ने बताया की जिला के प्रभारी मंत्री और डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा होंगे मुख्य अतिथि होंगे और उन्हीं के द्वारा झंडोतोलन  किया जाएगा ।

Share this Article