पटना के जेठुली इलाके में गाड़ी पार्किंग के हुए विवाद में तीन लोगों को हुई मौत

kushmediaadmin
kushmediaadmin
2 Min Read

पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठूली इलाके में पार्किंग के विवाद को लेकर रविवार को दो पक्षों में झड़प हो गई थी ।जिसमें एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी जिसमे 5 लोगों को गोली लगी थी।

जिसमें एक की मौत मौके वारदात पर हो गई थी। वहीं दो व्यक्तियों के इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर आगजनी और बवाल काटा जिसमें पत्रकारों और पुलिस को भी उपद्रवी लोगों ने निशाना बनाया ।

वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दी गई है तो दूसरी तरफ आज भी उपद्रवी द्वारा आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया।बताते चले की घटना स्थल पर जहां गोली लगने से गौतम राय की मौत हुई थी वही PMCH मे इलाज के दौरान रौशन और फिर मुनरिक राय की मौत हो गई है।

शव को पोस्टमार्टम के बाद रौशन के शव को परिजनों के हवाले किया गया। जहां परिजनों ने दाह संस्कार के प्रक्रिया पूरा कर पुलिस निगरानी में अंतोष्ठी के लिए निकल पड़े है । इस घटना को लेकर पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है।

फिलहाल पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है और उग्र लोगो को शांत कराने के लिए प्रशासन कैंप भी कर रही है। पुलिस के दवाब के कारण अभी स्थिति सामान्य है।

Share this Article